AI News World India

Search
Close this search box.

संघ लोक सेवा आयोग ने CBI (डीएसपी) सीमित विभागीय प्रतियोगी परीक्षा, 2023 के लिखित परिणाम घोषित किए

संघ लोक सेवा आयोग द्वारा 16.03.2024 और 17.03.2024 को आयोजित केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (पुलिस उपाधीक्षक) सीमित विभागीय प्रतियोगी परीक्षा, 2023 के लिखित भाग के परिणाम के आधार पर निम्नलिखित अनुक्रमांक वाले उम्मीदवारों ने शारीरिक मानक परीक्षण के लिए अनंतिम रूप से अर्हता प्राप्त कर ली है।

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) अपने द्वारा आयोजित किए जाने वाले शारीरिक मानक परीक्षण की तारीख, समय तथा स्थल के बारे में उम्मीदवारों को सूचित करेगा। यदि कोई उम्मीदवार, जिसका अनुक्रमांक सूची में दर्शाया गया है लेकिन शारीरिक मानक परीक्षण के संबंध में उसे कोई सूचना प्राप्त नहीं होती है तो वह तत्काल केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के प्राधिकारियों से संपर्क कर सकता है।

अंक और परीक्षा से संबंधित अन्य विवरण अंतिम परिणाम के प्रकाशन अर्थात् साक्षात्कार आयोजित किए जाने के उपरांत, 30 दिनों के भीतर आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया जाएगा और यह संघ लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर 30 दिनों की अवधि तक उपलब्ध रहेगा।

उम्मीदवारों को यह सलाह भी दी जाती है कि उनके पते में बदलाव, यदि कोई हो, की सूचना सीबीआई प्राधिकारियों को सीबीआई मुख्यालय, 5बी, सीजीओ कॉम्प्लेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली- 110003 पर दें।

ainewsworld
Author: ainewsworld

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज