AI News World India

Search
Close this search box.

केंद्रीय वित्त और कॉर्पोरेट कार्य मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारामन ने नई दिल्ली से 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की सात बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का वर्चुअल शुभारंभ किया

केंद्रीय वित्त और कॉर्पोरेट कार्य मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारामन ने नई दिल्ली से 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की सात बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का वर्चुअल शुभारंभ किया। 

लॉन्च में वित्त मंत्रालय (एमओएफ) के राजस्व विभाग (डीओआर) के सचिव श्री संजय मल्होत्रा, डॉ. विवेक जोशी, सचिव, वित्तीय सेवा विभाग (डीएफएस), वित्त मंत्रालय, श्री नितिन गुप्ता, अध्यक्ष, केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी), डीओआर, श्री संजय कुमार अग्रवाल, अध्यक्ष, केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर और सीमा शुल्क बोर्ड (सीबीआईसी), श्री एमपी तंगिरला, अपर सचिव, डीएफएस, श्री दिनेश खारा, अध्यक्ष, भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) और वित्त मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी ​​भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर अपने संबोधन में श्रीमती सीतारामन ने कहा कि यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि परियोजनाओं की योजना बनाई जाए और उन्हें बिना किसी देरी के पूरा किया जाए और संबंधित विभाग को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि निर्माण समय पर शुरू हो और परियोजनाएं तय समय सीमा के भीतर पूरी हों।

ainewsworld
Author: ainewsworld

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज