AI News World India

Search
Close this search box.

श्री शांतनु ठाकुर ने पश्चिम बंगाल के मैया इनलैंड कस्टम पोर्ट से बांग्लादेश के सुल्तानगंज बंदरगाह के लिए मालवाहक जहाजों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

भारत के मैया बंदरगाह से बांग्लादेश के सुल्तानगंज बंदरगाह तक मैया-अरिचा मार्ग पर पत्थर ले जाने वाले जहाजों का पहला परीक्षण आज सफलतापूर्वक हुआ। पत्तन, पोत परिवहन और जलमार्ग राज्य मंत्री श्री शांतनु ठाकुर ने पत्थर ले जाने वाले बांग्लादेश के झंडे वाले जहाज एम वी देश बांग्ला को पश्चिम बंगाल के मैया इनलैंड कस्टम पोर्ट से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

यह दोनों पड़ोसी देशों के बीच द्विपक्षीय सहयोग का एक नया अध्याय है जो प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की एक्ट ईस्ट पॉलिसी के अनुरूप है।

आज सभा को संबोधित करते हुए पत्तन, पोत परिवहन और जलमार्ग राज्य मंत्री श्री शांतनु ठाकुर ने कहा, “माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व और माननीय केंद्रीय पत्तन, पोत परिवहन और जलमार्ग मंत्री श्री सर्बानंद सोनोवाल के सक्षम निर्देशन में भारत ने अपने अंतर्देशीय जलमार्ग क्षेत्र की शक्ति का दोहन करने के लिए एक व्यापक बहु-आयामी योजना पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक परिवर्तनकारी यात्रा शुरू की है।

ainewsworld
Author: ainewsworld

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज