AI News World India

Search
Close this search box.

2 करोड़ में बिक रहा है ‘शैतान का घर’, बेसमेंट में जाते ही डर से थरथराने लगेंगे लोग!

दुनिया में लोग घर खरीदने से पहले कई चीजों का ध्यान रखते हैं. कुछ के लिए ये जरुरी होता है कि उनका घर मेन मार्केट से कितना दूर है. कुछ शांति पसंद कर शहर से दूर घर को प्रियोरिटी देते हैं. वहीं कुछ के लिए वास्तुशास्त्र काफी अहम होता है. ऐसे में वो घर की दिशा से लेकर हर एक कमरे का एंगल ध्यान से देखते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर अमेरिका के मेरीलैंड (Maryland, America) में बिक रहे एक घर की इन दिनों काफी चर्चा है. ये घर तीन कमरों का है लेकिन इसके अंदर एक ऐसी सच्चाई छिपी है जिसे जानने के बाद शायद कोई इसे खरीदने को तैयार नहीं होगा.

इस घर के बेसमेंट में एक खौफनाक भूतिया सच छिपा हुआ है. इसे जानने के बाद शायद ही कोई इस घर को खरीदकर यहां रहना चाहेगा. दरअसल, इस घर के बेसमेंट में भूतों की दुनिया की झलक दिखाई देगी. यहां जमीन पर शैतानों की निशानी दर्शाने वाला एक प्रिंट बनाया गया है. इसे पेंटाग्राम कहते हैं. आम भाषा में इसे सैटेनिक सिंबल कहा जाता है. इसके अलावा घर की दीवारों पर भूत-प्रेत की छाया बनी हुई है.

satan house on sale

घोषित हुआ शैतानों का घर
इस घर की तस्वीरें रेडिट पर शेयर की गई. उसे देखने के बाद कई लोगों ने इसे शैतान का घर डिक्लेयर कर दिया. एक शख्स ने लिखा कि इस घर को खरीदने वाला महा बेवकूफ होगा. एक यूजर ने लिखा कि उसे अब अपने घर के आसपास के हाउसिंग मार्केट वाले ज्यादा सेफ लग रहे हैं. वहीं कई लोगों ने इसे महज आर्ट बताया. एक ने लिखा कि ये ड्राइंग किसी भूत ने नहीं, बल्कि घर में पहले रह रहे बच्चे ने की होगी.

satan house on sale
देखते ही भाग जा रहे खरीददार
इस घर को Zillow नाम के वेबसाइट पर पिछले 18 दिनों से सेल पर लगाया अभी तक इसे एक भी खरीददार नहीं मिला. लोग साइट पर आते हैं, घर को देखकर इंट्रेस्ट दिखाते हैं. लेकिन बेसमेंट की तस्वीरों को देखते ही भाग जाते हैं. अभी तक करीब तीन हजार लोगों ने घर को बाहर से देख पसंद किया है लेकिन अंदर की असलियत जानते हो वो प्लान कैंसिल कर देते हैं. बात अगर इस घर की करें तो इसे 1957 में बनाया गया था. अब जो भी इसे खरीदेगा उसे इसपर काफी काम करना पड़ेगा.

Tags: Ajab Gajab, Buy your own house, Horror films, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Weird news

Source link

Author:

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज